दिनांक 17 मार्च 2012 शनिवार, को प्रदेश के जिला अध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों की आवश्यक बैठक आयोजित


प्रति,
समस्त जिला अध्यक्ष,
प्रदेश कार्य कारिणी सदस्य।
 
विषय - महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों की बैठक दिनांक-.7 अप्रेल 2012 शनिवार, व साधारणसभा की बैठक दिनांक 8 अप्रेल 2012 को आयोजित ह़े। बैठक के पूर्व दिनांक 17 मार्च 2012 शनिवार, को प्रदेश के जिला अध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों की आवश्यक बैठक आयोजित होगी।

श्री समस्त जिला अध्यक्ष म. प्र. इकाई को सूचनार्थ 

आपको सूचित करते हुए हर्ष हें, कि महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिनांक 7 अप्रेल 2012 शनिवार को व महासभा की साधारण सभा की बैठक दिनाक 8 अप्रेल 2012 रविबार को प्रात: 9 बजे से प्रेम छाया परिसर उज्जैन में, आयोजित हो रही हे । साधारण सभा की बैठक में आपको उपस्थित रहना हे।

उपरोक्त दोनों बैठकों के पूर्व आवश्यक व्यवस्था एवं तेयारियों की द्रष्टि से प्रदेश के जिला अध्यक्ष और प्रदेश कार्य कारिणी सदस्यों की महत्वपूर्ण बैठक दिनांक 17 मार्च 2012 शनिवार प्रात: 11 बजे से स्थानीय महामालव औदीच्य समाज धर्मशाला क्षीर सागर, पर आयोजित की जा रही हे । बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रघुनन्दन जी शर्मा आवश्यक मार्गदर्शन देंगे। बैठक में प्रदेश के युवा व महिला अध्यक्ष भी उपस्थित रहेंगे । आप अपने जिले की महासभा सदस्यता की अद्यतन जानकारी साथ लायेंगे। इस बैठक में जिला अध्यक्ष और महामंत्रियों की उपस्थिति अनिवार्य हे। आप जिले की जानकारी के साथ समय पूर्व उपस्थित रहे।
अध्यक्ष


बैठक दिनाक- 17 - मार्च -शनिवार प्रात: 11 बजे। स्थान- महामालव औदीच्य धर्मशाला क्षीरसागर उज्जैन

सादर आमंत्रित,
श्री समस्त युवा एवं महिला जिला अध्यक्ष म.प्र. 


इस बैठक में आपकी उपस्थिति सादर प्रार्थित ह़े।
अध्यक्ष
प्रकाश दुबे 
 अखिल भारतीय औदिच्य महासभा म. प्र. इकाई 





------------------------------------------------------------------------------------------------------

इस साईट पर उपलब्ध लेखों में विचार के लिए लेखक/प्रस्तुतकर्ता स्वयं जिम्मेदार हे| इसका कोई भी प्रकाशन समाज हित में किया जा रहा हे|सभी समाज जनों से सुझाव/सहायता की अपेक्षा हे|